Home उत्तर प्रदेश हाथरस निस्वार्थ सेवा संस्थान कि अपनों के साथ दिवाली

निस्वार्थ सेवा संस्थान कि अपनों के साथ दिवाली

0
निस्वार्थ सेवा संस्थान कि अपनों के साथ दिवाली

निस्वार्थ सेवा संस्थान कि अपनों के साथ दिवाली


निस्वार्थ सेवा संस्थान अपने लोगों (जरूरतमंदों) के साथ अपने सारे त्यौहार व खुशियां मनाते हैं। इसी क्रम में यह लोग प्रतिवर्ष दीपावली के अवसर पर सड़क पर रेहड़ी पटरी लगाने वालों के साथ दिवाली के उपहार साझा करते हैं। इस वर्ष भी निस्वार्थ सेवा संस्थान के लोगों की टीम अलग-अलग बाजारों में गई जहां पर जरूरतमंद महिलाओं एवं पुरुषों को उपहार स्वरूप एक साड़ी, एक कंबल, एक मिठाई का डिब्बा, एक बिजली की झालर, एवं ₹100 उपहार स्वरूप दिए गए। क्योंकि निस्वार्थ सेवा संस्थान सदा ही मेहनत करने वाले लोगों का बहुत सम्मान करता है इसलिए उन्हें एक सम्मान प्रतीक चिन्ह देकर उनका सम्मान किया गया।

उपहार पाने के बाद लोगों के चेहरों की चमक देखते ही बनती थी। उपहार देने के बाद निस्वार्थ सेवा संस्थान के लोगों ने पांव छूकर उनका आशीर्वाद भी लिया एवं उनकी मंगलमय दिवाली की कामना भी। बदले में बुजर्गों लोगों ने भाव विभोर होकर निस्वार्थ सेवा संस्थान के पूरे परिवार को खूब सारा आशीर्वाद दिया।
आज की सेवा में अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, सचिव नीरज गोयल ,मीडिया प्रभारी नितिन अग्रवाल, संस्था सदस्य टिंकू सिंह राणा प्रेम पोद्दार,सारांश टालीवाल, ध्रुव कोठीवाल,रविन्द्र सिंह रोमी, वरुण अग्रवाल,अभिषेक खंडेलवाल, टेकपाल कुशवाह ,मयंक ठाकुर, उत्कर्ष सक्सेना, तरुण शर्मा,आदि उपस्थित रहे

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here