Home उत्तर प्रदेश हाथरस निस्वार्थ सेवा संस्थान ने लगातार दूसरे दिन दिया दूसरी बिटिया को कन्यादान

निस्वार्थ सेवा संस्थान ने लगातार दूसरे दिन दिया दूसरी बिटिया को कन्यादान

0
निस्वार्थ सेवा संस्थान ने लगातार दूसरे दिन दिया दूसरी बिटिया को कन्यादान

निस्वार्थ सेवा संस्थान ने लगातार दूसरे दिन दिया दूसरी बिटिया को कन्यादान

दिल में खुशी मगर चेहरे पर गम की परछाई होती है,
कठोर दिल बाप भी रो जीबी देता है जब बेटी की विदाई होती है,

बेटी का कन्यादान एक पिता के लिए जीवन का सबसे बड़ा सपना होता है। इसी सपने को पूरा करते हुए निस्वार्थ सेवा संस्थान में एक बिटिया के विवाह के कन्यादान में अपना योगदान दिया और साथ ही उसे दिया। निस्वार्थ सेवा संस्थान परिवार जो लगातार लोगों की सेवा के लिए तत्पर रहता है, जब उनके संज्ञान में आया एक बिटिया जिसका विवाह इगलास तय हुआ है, मगर आर्थिक स्थिति ठीक ना होने के कारण बिटिया के घरवाले काफी परेशान है। निस्वार्थ सेवा संस्थान ने उस परिवार की मदद करने की ठानी और आज उनके घर बेटी को रोजमर्रा की जरूरत का सामान उनको दिया जिसमें एक बेड, एक कूलर, एक गद्दा, दो तकिए ,पांच साड़ी ,दो बेडशीट, दो ज्वेलरी सेट ,दरवाजे के बर्तन, एक सीनरी, एक गरम खाने का टिफिन ,एक प्लास्टिक का बॉक्स, एक प्रेस इत्यादि था और सामान के साथ साथ ढेर सारा आशीर्वाद भी बिटिया को दिया।
अध्यक्ष सुनील अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि निस्वार्थ सेवा संस्थान सदैव जरूरतमंदों की सहायता के लिए सदैव तैयार रहता है। जो कोई पिता अपनी बेटी की शादी के कन्यादान के लिए चिंतित होता है ,इंस्पेक्शन करने पर पता चलता है कि यह बात सत्य है तो निस्वार्थ सेवा संस्थान परिवार हमेशा ही उनकी मदद करता है। सामान को देखकर बिटिया के पिता का दिल भर आया और उन्होंने बार बार हमारा धन्यवाद दिया और कहा आप लोगों की वजह से ही आज किसी गरीब बाप की बेटी आई पर बोझ नहीं है।
उक्त कार्यक्रम में संस्था की ओर से अध्यक्ष सुनील अग्रवाल, सचिव नीरज गोयल, कोषाध्यक्ष सीए प्रतीक अग्रवाल ,मीडिया प्रभारी नितिन अग्रवाल,आकाश ठाकुर,अजय शर्मा,जयंत रावत,स्वदेश गुप्ता,आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here