Home शिक्षा बच्चों को आत्मिक जीवन में आगे बढ़ाना है उद्देश्य- संतोष पांडे, सेंट मार्क चर्च में हुआ वैकशन बाइबिल समर कैंप का आयोजन

बच्चों को आत्मिक जीवन में आगे बढ़ाना है उद्देश्य- संतोष पांडे, सेंट मार्क चर्च में हुआ वैकशन बाइबिल समर कैंप का आयोजन

0
बच्चों को आत्मिक जीवन में आगे बढ़ाना है उद्देश्य- संतोष पांडे, सेंट मार्क चर्च में हुआ वैकशन बाइबिल समर कैंप का आयोजन

9 जून हाथरस । अलीगढ़ रोड स्थित सेंट मार्क्स चर्च में आयोजित अवकाश कालीन बाइबिल शाला का तीन दिवसीय कार्यक्रम का आज समापन हो गया । जिसमें 6 से 15 साल तक के बच्चों ने भाग लिया। इस अवसर पर बड़ों के साथ छोटे-छोटे बच्चों ने भी मंच पर धमाल मचाया। वहीं कार्यक्रम में मौजूद कलीसिया के लोगों ने बच्चों काे प्रोत्साहित करने के लिए खूब तालियां बजाई।

चर्च में आयोजित वैकेशन बाइबिल स्कूल के दौरान सेंट मार्क चर्च के पास्टर व डायसिस ऑफ अगर डीन संतोष पांडेय ने बताया कि तीन दिवसीय अवकाश कालीन पाठशाला आयोजित की गई। जिसमें 6 से 15 साल तक के बच्चों ने
हिस्सा लिया । इस दौरान पास्टर संतोष पांडेय ने कहा कि इस कैम्प के माध्यम से बच्चों को मसीह शिक्षा, नैतिक शिक्षा व पर्यावरण के प्रति सजगता आदि के अलावा बाइबिल से मसीह जीवन के बारे में बताया गया है ।
वहीं डायसिस ऑफ आगरा की टीम से पधारे ईवेंजलिस्ट जॉय वर्गीश, राज आनंद, डेजी व ईवेंजलिस्ट वर्षा द्वारा बताया कि यहां आध्यात्मिक ज्ञान से संवर्द्धित करने के साथ उनकी प्रतिभा को निखारने के लिए गीत, एक्शन संगीत, नाटक, पेंटिग, फैंसी ड्रेस, कहानी लेखन और भाषण आदि प्रतियोगिताएं आयोजित कराई गई है। कार्यक्रम का संचालन आशीष मसीह ने किया । वहीं मौजूद कलीसिया के लोगों ने उनका उत्साहवर्धन करने के लिए खूब तालियां बजाई। कार्यक्रम के दौरान प्रथम तीन स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। कैम्प को सफल बनाने में अनुरोध लाल, श्लेक चंद, संध्या, साहिल, अक्षांश, पिंकू, मनीषा, सोनिया, कोमल, जिथेन्स, डैनी नैंसी, विनोद दिलशुख आदि का सराहनीय सहयोग रहा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here