Home उत्तर प्रदेश हाथरस *हाथरस-महमूदपुर जाटान में नलों के भौतिकीय सत्यापन,नाली व खेल मैदान को लेकर जिलाधिकारी से की शिकायत।*

*हाथरस-महमूदपुर जाटान में नलों के भौतिकीय सत्यापन,नाली व खेल मैदान को लेकर जिलाधिकारी से की शिकायत।*

0
*हाथरस-महमूदपुर जाटान में नलों के भौतिकीय सत्यापन,नाली व खेल मैदान को लेकर जिलाधिकारी से की शिकायत।*

 

 

 

 

 

 

 

 

आप को बता कि मिली जानकारी के अनुसार मुरसान ब्लॉक के गांव महमूदपुर जाटान में ग्राम प्रधान पर लगा गबन का आरोप। नलों को रि-बोर कराने के नाम पर गबन का आरोप।

शिकायतकर्ता अमित कौशिक ने शपथ-पत्र के माध्यम से जिलाधिकारी हाथरस के यहां शिकायत की है। शिकायत में बताया गया है कि ग्राम सभा में नल खराब स्थिति में पडे हैं।जिसकी शिकायत मुख्यमंत्री हेल्पलाइन नंबर पर की। जिसकी ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों ने बिना किसी जांच के ग़लत रिपोर्ट लगाकर उच्च अधिकारियों को आख्या प्रेषित कर दी। शिकायत कर्ता का कहना है कि ग्राम सभा में रि-बोर कराये गये नलों का भौतिकीय सत्यापन कराया जाये। पिछले रि-बोर कराये गये नलों में सभी पुराना सामान डलवाकर केवल मरम्मत करायी गयी है।तथा रि-बो के सामान का पैसा निकालकर प्रधान द्वारा खा लिया गया है। तथा शासन-प्रशासन को चूना लगाने का काम किया है। शिकायतकर्ता अमित कौशिक ने शपथ-पत्र में लिखा है कि ग्राम सभा में कहीं भी नाली निकासी नहीं है,जो पानी घरों के सामने रास्तों पर ही भरा हुआ रहता है। जिससे घरों में नई-नई बीमारियां फैल रही हैं। ग्राम सभा में बाई पास से लेकर अन्दर तक के रास्तों के पानी की व्यवस्था पोखर व तालाब तक कराई जाये।आगे अमित कौशिक ने शपथ-पत्र में लिखा है कि ग्राम सभा में कोई भी खेल का मैदान नहीं है, ग्राम सभा में खेल के मैदान की शासनादेश के अनुसार खेल के मैदान की व्यवस्था कराई जाये।
अब देखते हैं कि शासन-प्रशासन स्तर से क्या कार्यवाही होती है।या शपथ-पत्र की शिकायत पर अधिकारियों द्वारा लीपापोती की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here