Home देश Train में छात्रा से रेप करने वाले ने उसी दिन Railway Station पर 5 अन्य महिलाओं से किया दुष्कर्म

Train में छात्रा से रेप करने वाले ने उसी दिन Railway Station पर 5 अन्य महिलाओं से किया दुष्कर्म

0
Train में छात्रा से रेप करने वाले ने उसी दिन Railway Station पर 5 अन्य महिलाओं से किया दुष्कर्म

Pragati Bhaarat:

उसी दिन Chhatrapati Shivaji Maharaj Terminus के Platform नंबर 1 पर एक 40 वर्षीय व्यक्ति, जिसने एक 20 वर्षीय कॉलेज छात्रा का Local Train में यौन उत्पीड़न किया था, पास गया और पांच महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी नवाजु करीम शेख को लाल रंग की टी-शर्ट में अश्लील इशारे करते हुए और एक महिला यात्री को सार्वजनिक रूप से धक्का देते हुए दिखाया गया है।

नवाजु ने CSMT station पर करीब पांच महिलाओं को निशाना बनाया और उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। हालांकि अभी तक किसी भी पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है। वीडियो में नवाजु को महिला यात्रियों को कोहनी मारते हुए, उन्हें ब्रश करते हुए दिखाया गया है और एक क्लिप में उन्होंने रेलवे प्लेटफॉर्म पर एक महिला को अनुचित तरीके से छुआ भी है।

एक अन्य क्लिप में, नवाज़ू को दो महिला यात्रियों के रास्ते में बाधा डालते हुए देखा गया था, लेकिन महिलाओं ने Police से संपर्क नहीं किया या उसका सामना नहीं किया और चली गईं। एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने बुधवार को छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (CSMT) और मस्जिद के बीच एक छात्रा का उस समय यौन उत्पीड़न किया जब वह लोकल ट्रेन से घर जा रही थी।

शेख ने छात्रा को निशाना बनाया और उस समय उसका यौन उत्पीड़न किया जब वह डिब्बे में अकेली थी। उन्होंने कहा कि छात्रा की शिकायत के आधार पर CSMT रेलवे पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अधिकारी के मुताबिक, राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) की कई टीमों ने तकनीकी इनपुट पर काम करने के अलावा सर्विलांस कैमरों से फुटेज का विश्लेषण करना शुरू कर दिया है, उन्होंने कहा कि आरोपी का पता लगाया गया और बुधवार रात को उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here